Sahara India News : सहारा के कारण डर डर कर जी रही, महिला ने सुब्रत राय समेत 22 लोगों पर लगाया ढाई करोड़ हड़पने का आरोप।

Sahara India News : सहारा के कारण डर डर कर जी रही, महिला ने सुब्रत राय समेत 22 लोगों पर लगाया ढाई करोड़ हड़पने का आरोप।

|| Sahara India News, Sahara India Latest News Today, Sahara India, Sahara India Supreme Court News, Sahara India News, Sahara India High Court News Today, Sahara India Payment, Sahara India Ki Agli Sunvai Kab Hai, Sahara India Supreme Court News, Sahara India Latest News Today 2022, Sahara India News Today Hindi 2022 || 

सहारा इंडिया से रिलेटेड खबर के लिए व्हाट्सएप ग्रुप को 

यहाँ से ज्वाइन करे 

सहारा इंडिया कंपनी और उसके प्रमुख सुब्रत राय सहारा की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। बीते दिनों सेबी ने सहारा हाउसिंग इन्वेस्टमेंट कॉरपोरेशन और उसके प्रमुख सुब्रत राय को नोटिस भेजकर 15 दिनों के भीतर लगभग 6.48 करोड़ रुपए जमा करवाने का आदेश दिया तो अब राजस्थान के अजमेर में कंपनी के मालिक सहित 22 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। आइए जानते हैं आज का ब्रेकिंग न्यूज़ क्या है।

दोस्तों यहां पर हम आपको प्रतिदिन सहारा इंडिया से रिलेटेड न्यूज़ बताते हैं। यहां पर भारतवर्ष में जितने भी सहारा इंडिया का न्यूज़ होता है वह बताया जाता है।

Sahara India News

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि सहारा कंपनी के सीनियर मोटीवेटर आरती अग्रवाल राय ने अजमेर के विजयनगर थाने में एफ आई आर दर्ज करवाया है। आरती अग्रवाल ने सहारा मालिक सुब्रत राय सहारा उनकी पत्नी सपना राय समेत 22 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरती अग्रवाल ने कहा है कि वह कंपनी के सीनियर मोटीवेटर के तौर पर कार्यरत थी। उन के माध्यम से कई लोगों के कैसे सहारा के कई स्कीमों में जमा करवाए गए थे। उनके परिवार के लोगों ने भी इस स्कीम में बहुत सारे पैसे इन्वेस्ट किए हैं। लोगों ने अपने बच्चों के पढ़ाई, अपनी भविष्य, अपनी बेटी की शादी, एवं आने वाले भविष्य को देखते हुए अपने पैसे सहारा के स्कीम में जमा किए थे। लेकिन यह सभी उनका पैसा फंस चुका है।

ये भी पढ़े >>> Sahara SEBI News : सेबी छापे पर जी बिजनेस एडिटर, अनिल सिंघवी की प्रतिक्रिया सुने

कंपनी की ओर से कोई जवाब नहीं मिल रहा है तो लोग मुझे धमका रहे हैं। इसके साथ ही आरती अग्रवाल ने कहा कि मेरे घर आकर निवेशक मुझे धमकी देते हैं। मुझे दबाव डाला जाता है। मुझे और मेरे परिवार को धमकी मिल रहा है कि मेरे साथ कभी भी दुर्घटना हो सकती है। इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि वह लोग मुझे घर आकर धमकी दे रहे हैं मुझे और मेरे परिवार को धमकाया जा रहा है कंपनी के कारण बहुत बड़ी मुसीबत में पड़ गई हूं। F.i.r. में कंपनी ने सहारा इंडिया और कंपनी के मालिक समेत 22 लोगों पर 13 धाराओं में कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

आरती अग्रवाल लगाएं सहारा ग्रुप पर ढाई करोड़ का हड़पने का आरोप

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि आरती अग्रवाल ने सहारा पर ढाई करोड़ हड़पने का आरोप लगाया है। उन्होंने इसकी शिकायत दर्ज करवाते हुए सुब्रत राय सहित 22 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित 13 धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। इसके साथ ही महिला की शिकायत पर थाना अधिकारी दिनेश कुमार चौधरी इस मामले की जांच कर रहे हैं।

हालांकि आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जो सहारा के खिलाफ उंगली उठ रही है। सहारा और कंपनी के मालिक सुब्रत राय पर केस दर्ज करवाना अब आम बात हो गया है। देशभर में सहारा इंडिया के खिलाफ दर्जनों केस चल रहे हैं। सहारा में निवेश का पैसा फसा जाने के कारण कंपनी पर निवेशकों का मामला बहुत ज्यादा दर्ज किया जा रहा है।

सहारा इंडिया से रिलेटेड खबर के लिए व्हाट्सएप ग्रुप को 

यहाँ से ज्वाइन करे 

Leave a Comment