1 नोट में चमकेगा आपका किस्मत, किसी भी नए और पुराने नोट पर छपा है 786 नंबर तो ऐसे बेचे, 786 Number Note Sell

1 नोट में चमकेगा आपका किस्मत, किसी भी नए और पुराने नोट पर छपा है 786 नंबर तो ऐसे बेचे, 786 Number Note Sell

|| 786 note value,sell 786 notes directly,sell 786 note,786 notes,fancy number notes, sell old coins,old coin value,old coin,how to sell old coins and note,how to sell old coins,old note,old coin buyer contact number,old coins,old coin buyer,old coin sale,how to sell old note and coins,old coin exhibition 2022,old coins value,old coin price,old coin company,sell old coin,old coin note selling awareness,sell your old coin and note,sell rare old coins,how to sell old notes,real old coin buyer,sell 5 rupees tractor note,old note sale || 

786 Number Note Sell

कई लोगों को पुराने नोटों और सिक्कों (Old Note Coin Sell) को खरीदना पसंद होता है वही एंटीक चीज और पुरानी नोटों का कलेक्शन भी लोग करते हैं। साथ ही साथ लोग अपने शौक को पूरा करने के लिए इन सभी नोटों को खरीदते हैं पर लाखों रुपए लुटा देते हैं। ऐसे कई सारे ऑनलाइन वेबसाइट हैं जिन पर पुराने नोट और सिक्के (Old Note Coin Sell) के लेन-देन का व्यापार किया जाता है।

अगर आपके पास भी पुराने नोट के सिक्के हैं या 786 नंबर वाले नोट (786 Number Note Sell) हैं तो आप लखपति बन सकते हैं। किस तरीके से से इसे बेचना है इसके बारे में पूरी जानकारी यहां पर बताई गई है। जानने के लिए पोस्ट को पढ़ते रहें। जिन पर पुराने नोट और सिक्के का लेन-देन का व्यापार किया जाता है इन वेबसाइट पर आप अपने पुराने नोट और सिक्के (Old Coin Note Sell) को बेच सकते हैं।

786 Number Note Sell

कुछ लोग इतना धार्मिक होते हैं कि वह अपने धर्म के अनुसार ही सभी समान रखते हैं। जानकारी के अनुसार बता दे कि 786 नंबर मुस्लिम धर्म में बहुत ही पवित्र माना गया है और बहुत सारे हिंदू भाई भी 786 नंबर को शुभ मानते हैं। इसलिए 786 नंबर वाले नोट और सिक्के को लोग ज्यादा दाम में खरीदते हैं।

यदि आपके पास भी है ₹5 का पुराना नोट जिस पर 786 सीरियल नंबर छपा हुआ है तो समझ लीजिए आप इसे बेचकर रातो रात लखपति बन सकते हैं। और इस पर ट्रैक्टर चलाते हुए किसान की तस्वीर भी छपी हुई है तो इस नोट को आपके ₹200000 से लेकर ₹500000 तक मिल सकते हैं।

यहाँ से बेचे – पुराने नोट जल्दी करे 

786 Number Note Sell

अगर आपके पास ₹1, रुपया ₹5 ₹10 ₹20 ₹50 ₹100 ₹200 या ₹500 या 2000 के नोट हैं और उस पर 786 नंबर लिखा हुआ है तो आप इस नोट को बेचकर ₹500000 तक कमा सकते हैं।

जानिए कैसे बेचे पुराने सिक्के और नोट को

बहुत सारे लोग ऑनलाइन खरीदारी कर रहे हैं और सिक्के को ऑनलाइन खरीदारी और बेचने का काम भी किया जा रहा है। सबसे पहले आपको ऑनलाइन के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना है जिसका लिंक नीचे दिया गया है। जहां पर आप पुरानी नोट और सिक्कों को सेल कर सकते हैं।

ऑनलाइन वेबसाइट उपलब्ध है जहां पर आप अपने आपको रजिस्ट्रेशन करें और अपने पुराने नोट और सिक्कों को अपलोड कर दें। इसके साथ ही मोबाइल नंबर और अपना एड्रेस दर्ज कर दें। जिसके बाद खरीदार आपसे खुद संपर्क करेंगे और यह पुराने नोट और सिक्के अपने अनुसार बेच सकेंगे।

नोट और सिक्के बेचने वाली वेबसाइट

नोट बेचने वाली वेबसाइट – https://indiancoinmill.com/
नोट बेचने वाली वेबसाइट – https://oldindiancoins.com/

नोट से रिलेटेड खबर के लिए व्हाट्सप्प ग्रुप को ज्वाइन

Join Whatsapp Group – Click Here

Leave a Comment